राजस्थान के बाड़मेर जिले में तीन नाबालिगों ने की खुदकुशी….

राजस्थान के बाड़मेर जिले में शुक्रवार सुबह चौहटन के सरूपे का तला गांव में तीन नाबालिगों द्वारा एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर लिए जाने से गांव में हड़कंप मच गया.मृतकों में एक युवक और दो युवतियां हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा और उनके परिजनों को सूचना दी. हालाँकि पहली नज़र में यह आत्महत्या का ही मामला माना जा रहा है, लेकिन हत्या की भी आशंका व्यक्त की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मरने वाली दोनों युवतियां चचेरी बहनें थी और युवक भी उन्हीं के गांव का था. प्रारम्भिक जांच में तीनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी की है. बिजराड़ थाना पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.पुलिस के अनुसार एक अन्य युवक भी इन तीनों के साथ ख़ुदकुशी करने वाला था. लेकिन एन वक्त पर वह वहां गायब हो गया. हालांकि उस युवक की फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है. एक साथ तीन लोगों द्वारा ख़ुदकुशी कर लिए जाने से संबंधित गांव में दिन भर चर्चाओं का दौर चलता रहा.

उधर, ग्रामीणों के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. तीनों की आत्महत्या के पीछे किसी की साजिश या तीनों की हत्या की भी आशंका है. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है. शवों के पोस्टमार्टम से भी कई राज़ सामने आ सकते हैं. फ़िलहाल तो इस घटना पर तरह -तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

 

Facebook Comments