हिना खान की जल्द होने वाली है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वापसी, शायद नहीं मिल रहा काम?

बिग बॉस 11 में लोगों को एंटरटेन करने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान एकता कपूर के टीवी सीरियल को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा हैं कि एकता कपूर के मशहूर टीवी शो कसौटी जिंदगी की में हिना खान नगेटिव रोल में नजर आएंगी। इस रोल को पहले उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी किरदार की वजह से उर्वशी को टीवी की वैम्प कहा जाने लगा था।

hina khan के लिए इमेज परिणाम

अब खबरें आ रही हैं कि हिना खान एकता कपूर के शो में एंट्री करने से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है के शो में वापसी कर सकती हैं। टेली चेकर की एक रिपोर्ट के मुताबिक हिना खान शो में गेस्ट अपीरियंस दे सकती हैं। जानकारी के मुताबिक अक्षरा के रूप में हिना को अपनी बेटी नायरा उर्फ शिवंगी जोशी से मिलाया जाएगा। जो उसे टूटे कार्तिक और अपने रिश्ते के बारें में एहसास दिलाएगा। बता दें कि हिना खान ने बिग बॉस के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल शॉट नोटिस पर छोड़ा था जिसकी वजह से शो के मेकर्स और हिना के बीच काफी तनातनी भी हुई थी।

hina khan के लिए इमेज परिणाम

गौरतलब है कि एकता कपूर के सीरियल में कसौटी जिंदगी की में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समाथान मुख्य भूमिका में होंगे। जिसके बाद फैंस की निगाहें कोमोलिका के किरदार पर थी कि आखिर इस रोल के लिए एकता किसका नाम फाइनल करती हैं।

hina khan के लिए इमेज परिणाम

लंबे समय से चर्चा थी कि हिना खान इस रोल को करने वाली हैं हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से काफी जुदा होने वाला है। माथे पर बड़ी बिंदियों की जगह ईयरिंग के जरिए हिना के किरदार को खास लुक दिया जाएगा। इसके लिए बड़े ईयरिंग तैयार किए जा रहे हैं, जो हिना को हटकर लुक देने के साथ ही उनके नेगेटिव किरदार को सपोर्ट करेंगे।

Facebook Comments