दोनों नहीं करना चाहते एक ही फिल्म में काम, दिशा और टाइगर के रिश्ते में आई दरार

एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बॉलीवुड के सबसे यंग कपर्स में से हैं। दोनों से सबसे पहले एलबम सॉन्ग ‘बेफिक्रे’ में साथ देखा गया था जिसके बाद दोनों ने बाघी 2’ जैसी हिट फिल्म की। अहमद खान की फिल्म ‘बाघी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। ये फिल्म 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। दिशा पटानी और टाइगर को एक साथ कई पार्टियों और अवार्ड फंक्शन में साथ देखा जाता हैं लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा हैं कि अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है।

टाइगर और दिशा ने कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्तों को लेकर बात नहीं की है। दोनों को अक्सर लंच डेट से लेकर सीक्रेट वेकेशन मनाते हुए देखा गया है। जिसके देखकर लगता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा हैं लेकिन फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो इस हॉट कपल ने अलग होने का फैसला लिया हैं। कहा जा रहा है कि दिशा किसी और के साथ रिश्ते में जुड़ गई हैं वहीं अफवाहें है कि टाइगर दिशा को छोड़कर ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ की अपनी को-स्टार तारा सुतारिया के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। इस खबर के आने के बाद टाइगर और दिशा के फैंस को झटका लग सकता है जो दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं।

हाल ही में  दिशा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से बाहर हो गयी थी। इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक रोशन दोनों लीड रोल में थे। कहा जा रहा था कि दिशा के फिल्म छोड़ने के बाद ऋतिक ने दिशा ने झगड़ा भी किया था। दिशा और ऋतिक दोनों की नजदीकियों पर बढ़ती अफवाहों को लेकर टाइगर ने कहा था कि ये अफवाहें बिल्कुल बकवास हैं। मैं दोनों को बहुत अच्छी तरीके से जानता हूं..जिसको जो समझना है वो समझ सकता हैं।

Facebook Comments