बागी 2 के बाद टाईगर ‘रेम्बो’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग जल्द होगी शुरु….

अभी टाइगर बागी 2 की सक्सेस का जश्न ही मना रहे हैं कि उनके लिए एक और खुशखबरी आ गई है। अब जल्द ही टाईगर ‘रेम्बो’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग भी शुरु करने वाले हैं। हालांकि ऐसी खबरें आ रही थी कि ये फिल्म अब नहीं बन रही।

लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि फिल्म बंद नहीं हुई है, बस थोड़ा समय लग रहा है। फिल्म की शूटिंग नवंबर साल 2019 में शुरु होगी। शूटिंग यूरोप और हिमालय में की जाएगी, और साल 2020 में फिल्म रिलीज होगी। मीडिया से बात करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि फिल्म पूरी की जाएगी और जैसा सोचा गया है वैसे ही फिल्म रिलीज भी की जाएगी।

साथ ही सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि ‘जब मैं और टाइगर इस फिल्म पर काम कर रहे थे, तब यशराज की एक और फिल्म आ गई। पहले लीड के लिए मुझे लगा कि ऋतिक सही रहेंगे। दूसरे लीड के लिए मैंने टाइगर का नाम सोचा।’ ‘मैंने उनसे कहा कि अगर हम ये फिल्म अभी करेंगे तो हमें रेम्बो को टालना होगा। इस बात पर हम दोनों ही मान गए क्योंकि रेम्बो के लिए तैयारी करने के लिए समय भी चाहिए था।

आपको बता दें कि आनंद ‘रेम्बो’ की सीरीज बनाना चाहते हैं, लेकिन यह तभी मुमकिन होगा जब पहला पार्ट सफल होगा। फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में शुरू होगी और 2020 में ये रिलीज होगी। आनंद की अंतिम फिल्म ‘बैंग-बैंग’ थी। इसके पहले फिल्म के बारे में टाइगर ने कहा था कि वो इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। ये रोल उनके लिए सुने जैसा है। वो बचपन से ही Sylvester Stallone की फिल्म देखते हुए बड़े हैं, और से केरेक्टर करना खुद में ही बहुत बड़ी बात है। ये फिल्म उनके लिए ट्रिब्यूट होगी।

 

Facebook Comments