फिल्मी बैकग्राउंड होने के बाद भी कृष्णा को फिल्मों में खास दिलचस्पी नहीं….

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनके ग्लैमरस अंदजा को काफी पसंद किया जाता है। भले ही कृष्णा फिल्मों का हिस्सा न हों लेकिन उनकी तस्वीरें साबित करती हैं कि वे किसी से कम नहीं।

अगर उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली तो अच्छे अच्छे को टक्कर दे सकती हैं।

लोगों को भी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का ग्लैमरस अंदाज काफी भाता है इसीलिए सोशल मीडिया पर उनको हजारों फॉलोअर्स हैं।

कृष्णा श्रॉफ जब भी अपनी कोई नई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वो तुरंत ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। हाल में कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही हैं। कृष्णा श्रॉफ इस समय गोवा में छुट्टियां मनाने गई हैं। फिल्मी बैकग्राउंड होने के बाद कृष्णा को फिल्मों में खास दिलचस्पी नहीं है।

कृष्णा डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहती हैं। कृष्णा श्रॉफ, टाइगर की फिल्म में असिस्टेंड डायरेक्शन का काम भी कर चुकी हैं। टाइगर ने कृष्णा के बारे में बात करते हुए बताया था, ‘कृष्णा बहुत जल्दी सारा काम सीख रही है। वो मेरी फिल्म में असिस्टेंड डायरेक्शन का काम कर रही है तो मुझे काफी मदद मिल रही है। वो मुझे इतने अच्छे से जानती है तो उसे फैसला लेने में बहुत ज्यादा वक्त नहीं लगता है। मैं भी उस पर आंखें मूंदकर भरोसा कर सकता हूं’।

Facebook Comments