शॉपिंग कर रही थी महिला तभी गलती से टूटा कंगन, जब पता चली कीमत तो हो गई बेहोश

शॉपिंग कर रही थी महिला कि तभी गलती से छूटी कंगन जब पता लगी कीमत तो हो गई बेहोश, हम और आप अक्सर शॉपिंग करने के लिए शोरूम मार्केट जाते हैं, जब हम खरीदारी कर रहे होते हैं तब कई ऐसी चीजों को उठाकर देखते हैं जिन्हें हमें खरीदना नहीं होता या खरीदना होता भी है। तब भी हम उस चीज या वस्तु की जांच परख जरूर करते हैं, उसके बाद उसकी कीमत के बारे में दुकानदार से पूछताछ करते हैं।

शॉपिंग कर रही थी महिला तभी गलती से टूटा कंगन, जब पता चली कीमत तो हो गई बेहोश

ऐसे में क्या कभी आपके साथ ऐसा कि आप से उस दुकान में रखी हुई वस्तु टूट जाए और आपको उसकी कीमत का अंदाजा भी ना हो जी हां, हाल ही में चीन के एक शॉपिंग मॉल में खरीदारी कर रही महिला के साथ कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला, जब कुछ सामान को देख रही थी कि तभी वह सामान उसके हाथ से छूट गया और नीचे गिर कर टूट गया।

महिलाओं से छूटी हुई वस्तु की कीमत का कोई अंदाजा भी नहीं था, दरअसल चीन के हुनान प्रांत के रोहिणी शहर में ज्वेलरी शॉप में पहुंची, महिला के हाथ से एक बेश कीमती ब्रेसलेट गिर कर टूट गया लेकिन जब महिला को उस ब्रेसलेट के कीमत के बारे में पता चला तो उसे सुनकर उसके होश उड़ गए और वह बेहोश हो गई जो कंगन महिला के हाथों से टूटा था उसकी कीमत ₹28 लाख थी।

महिला का कहना था कि जो इस बेहद ही कीमती पत्थर से बनी कंगन की जांच परख कर रही थी कि तभी उसके हाथ से वो कंगन छूट गया और जमीन पर गिरकर उसके दो टुकड़े हो गए, महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार फिलहाल महिला से मुआवजा वसूलने की कोशिश की जा रही है।

Facebook Comments