इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने 3 बार की शादी-पैदा किए बच्चे लेकिन प्यार नहीं मिला

यह 1997 की सुपर डुपर हिट फ़िल्म है। 1997 से लेकर आज तक इस फ़िल्म के लिए लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है। आज भी लोग इसे बड़े प्यार से देखते हैं। असल में यह फिल्म है ही इतनी शानदार कि कोई भी इसे बार-बार देखना चाहेगा।

इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो हैं जिन्होंने फ़िल्म में जैक डॉसन का किरदार निभाया था। हॉलीवुड की इस फेमस फ़िल्म की अभिनेत्री केट विंसलेट हैं, जो फ़िल्म में रोज नाम की लड़की बनी था। टाइटैनिक की कहानी जैक और रोज की प्यार की ही कहानी है।

अगर आपने यह फ़िल्म देखी है तो आपको ये तो पता ही होगा कि फ़िल्म की अभिनेत्री कितनी खूबसूरत हैं। आपको बता दें फ़िल्म के 20 सालों के बाद भी केट विंसलेट उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। केट हॉलीवुड की बेइंतहा खूबसूरत अभिनेत्री हैं। केट की उम्र इस समय 42 वर्ष है। 42 साल की उम्र होने के बावजूद अब भी वो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं।

केट ने 21 साल की उम्र में ‘रोज’ का किरदार अदा किया था। इस फ़िल्म से ही केट को दुनिया भर में पहचान मिली थी। आज भी उन्हें टाइटैनिक की रोस से ही जाना जाता है। टाइटैनिक के अलावा केट ने कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। ‘ड्रेसमकेर’ ‘द रीडर’, ‘द हॉलिडे’ और ‘आईरिस’ जैसी फिल्में उनकी हिट फिल्मों में शामिल हैं।

आज पूरी दुनिया में केट के करोड़ों दीवाने हैं, लेकिन उनके दीवानों को ये बात जानकर हैरानी होगी कि केट अब तक तीन बार शादी कर चुकी हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री को कभी भी ऐसा जीवन साथी नहीं मिल पाया जिस के साथ वो सारी जिंदगी गुजार सकें। पहली शादी उन्होंने टाइटैनिक फ़िल्म आने के अगले साल 1998 में ही फ़िल्म निर्देशक जिम थ्रीप्लेटन से की थी। साल 2001 में केट और जिम अलग हो गए।

इसके बाद केट ने दूसरी शादी निर्देशक सैम मेंडिस से की। सैम से उनका रिश्ता काफी सालों तक रहा लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। 2011 में केट ने सैम से भी तलाक ले लिया। 2012 में तीसरी बार केट ने नेड रॉकनरोल से शादी की और अभी उन्ही के साथ रिश्ते में हैं।

इस अदाकारा के तीन बच्चे भी हैं। केट को पहले पति से एक बेटी है जिसका नाम Mia Honey है। दूसरे पति से केट का एक बेटा हैं जिसका नाम जो एल्फ़ी विंसलेट मेंडिस है। 4 साल पहले 2013 में उन्हें तीसरे पति एक बेटा और हुआ है जिसका नाम बियर ब्लैज़ विंसलेट है। दुआ करते हैं कि केट की ये तीसरी शादी जिंदगी भर बनी रही।

 

Facebook Comments