सीमा सिंह भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस ने कि शादी, तोड़ा कई बिहारी चावलों का दिल

भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह और बिहार के बिजनेमैन सौरभ कुमार सगाई कर ली हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की सीमा सिंह को ‘मलाइका अरोड़ा’ कहा जाता है। सीमा आइटम डांस के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस हैं। सीमा की सगाई को लेकर फैंस के बीच कौतूहल बना हुआ है। सीमा की सगाई की खबर सरप्राइज की तरह आई। लेकिन अपनी फेवरेट स्टार की इस नई शुरुआत से फैन्स काफी खुश हैं।

सीमा सिंह ने अपने सगाई की जानकरी अपने सोशल अकाउंट पर प्यारी सी फोटो पोस्ट करते हुए दी है। अपने सगाई में सीमा ने क्रीम कलर का लॉन्ग गाउन में दिखीं। इस गाउन में सीमा बहुत ही प्यारी लग हैं। वहीं उनके मंगेतर सौरभ ने ब्लू कलर के शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इनदोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

eema Singh

आपको बता दें कि सौरभ बिहार के मशहूर बिजनेसमैन व जदयू उद्योग प्रकोष्ट के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार हैं। इसके अलावा सौरभ का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। सौरभ और सीमा एक साल से डेट कर रहे थे। फिल्म प्रमोशन और अलग-अलग कार्यक्रम में दोनों की मुलाकात होती रहती थी। सीमा जब भी पटना जातीं तो सौरभ से जरूर मिलतीं।

eema Singh

बता दें कि सीमा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और डांसर हैं। सीमा अक्सर अपने बोल्ड, हॉट लुक के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। सीमा भोजपुरी में आइटम क्वीन के नाम से फेमस हैं। सीमा के बारे में कहा जाता है कि, वो जिस फिल्मों में आइटम डांस कर लें वो फिल्म सुपरहिट हो जाती है। सीमा डांस के अलावा अपने बोल्ड किरदार के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। सीमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटो शेयर करती हैं जिसे काफी पसंद किया जाता है। भोजपुरी फिल्मों के अलावा सीमा हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, बंगाली और राजस्थानी फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं।

Facebook Comments