इस बाल काटने की दुकान पर लड़कियां नग्न होकर काटती हैं बाल

रातोंरात उनका ये सैलून फेमस हो गया. उनके सैलून में कमाई दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो गई. आज के समय में ये सैलून दुनियाभर में मशहूर हो गया.

आज तक आप कई बड़े और महंगे-महंगे सैलून गए होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सैलून के बारे में बता रहे है जिसके बारे में शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. ये एक ऐसा सैलून है जहां कस्टमर को संतुष्ट करने के लिए और उन्हें सेवा प्रदान करने के लिए लड़किया टॉपलेस हो जाती है. जी हाँ… इस सैलून की पूरी दुनियाभर में चर्चाए हो रही है.

ये सैलून ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में है. ये एक मेन्स सैलून है जहां लड़के और पुरुष दाढ़ी और बाल कटवाने आते है. इस सैलून के बाहर इन दिनों काफी ज्यादा भीड़ दिखने लगी है. इस सैलून में आने के लिए लड़के घंटो इंतजार करते है. जो यहाँ एक बार आ जाता है वो फिर कही और नहीं जाता है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि इस सैलून में ऐसा क्या खास है तो चलिए हम आपको बता ही देते है कि इस सैलून की सर्विस इसे बाकि के सैलून से खास और अलग बनती है.

इस सैलून का नाम है हॉट कट. इस सैलून में बेहद ही खूबसूरत सी लड़कियां सर्विस देती है. इस सैलून की ये खास बात हैं कि यहाँ लड़कियां टॉपलेस होकर सर्विस देती है. ऐसा इसलिए क्योकि पहले इस सैलून में कोई नहीं आता था जिसके बाद सैलून की मालकिन को ये आईडिया दिमाग में आया. जब से इस सैलून में लड़कियां टॉपलेस होकर काम करने लगी है तब से ही इस सैलून में कस्टमर्स की लाइन लगी रहती है.

रातोंरात उनका ये सैलून फेमस हो गया. उनके सैलून में कमाई दिन दोगुनी और रात चौगुनी हो गई. आज के समय में ये सैलून दुनियाभर में मशहूर हो गया.

Facebook Comments