41 की उम्र में डेनियेला वेस्टब्रूक ने दिखाई बेशर्मी, अकेला टॉवल बांधकर खिंचवाई अश्लील तस्वीरें

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

PunjabKesari

डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं लेकिन कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें दिखाई नहीं दी। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की न्यूड तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों नें वह अकेला टॉवल पहने हुए दिख रही हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों नें डेनियेला के प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे है। समुद्र के किनारे उनका एेसा लुक देखकर सभी काफी हैरान हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में डेनियेला वेस्टब्रूक काफी स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज देती हुई दिखीं। तो वहीं कुछ तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए सन बाथ का मजा लेती हुईं सेल्फी लेती हुई नजर आती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि “मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, “उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

PunjabKesari

PunjabKesari

Facebook Comments