ट्रक-ट्रैन की गंभीर भिड़नत के कारण २ लोगों की मौत और १८ लोग घायल……

अधिकारीयों ने बताया है की बचाव दल के कर्मचारी रात भर घायलों को अस्पताल पहुँचाने का कार्य करते रहे, साथ ही तलाशी अभियान भी चलाते रहे ताकि मलबे अगर कोई मलबे में फंसा हुआ हो तो उसे बचाया जा सके. स्थानीय समाचार एजेंसी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

इटली में बुधवार एक ट्रक , रेलवे ट्रैक पर फंस गया था, जिसके बाद उस ट्रैक से गुजरने वाली ट्रैन ने उसे टक्कर मार दी.  हादसे में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए, अभी तक 2 लोगों को मारे जाने और 18 लोगों के घायल होने की ख़बर है, गंभीर रूप से घायलों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मारने वालों में से एक की शिनाख्त हो पाई है, बताया जा रहा है कि मृतक ट्रैन का इंजीनियर था.

यह ट्रैन इटली के तूरिन से इवेरा शहर की तरफ जा रही थी, स्थानीय मीडिया ने बताया है कि इस दुर्घटना में ट्रक का ड्राइवर बच गया है, क्योंकि वो ट्रैन  पास आते देख ही ट्रक से निकल कर भाग गया था . रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने ट्रेन के आने से पहले बैरियर लगाया हुआ था लेकिन ट्रक ड्राइवर ने न जाने क्यों बैरियर तोड़ते हुए ट्रैक पार करने की कोशिश की, इस दौरान ट्रक रेलवे ट्रैक पर फंस गया और ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

 

Facebook Comments