घंटों तक बाथरूम में फसी रही महिला,gas कटर से काटकर निकला बाहर…..

दरअसल यूपी के अमेठी जिले के कस्बा निहालगढ़ के गांव कानडी की रहने वाली महिला राजरानी अहमदाबाद सुल्तानपुर सुपरफास्ट ट्रेन के स्लीपर क्लास में सफर कर रही थी। अहमदाबाद से ट्रेन में सवार होकर अमेठी के लिए निकली थी।

भारतीय ट्रेन हमेशा लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रही है। चाहे वो अपनी लेट लतीफी हो या फिर आए दिन होने वाले एक्सीडेंट लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

आलम ये हुआ की बिना स्टॉपेज के ट्रेन को रोकना पड़ा और घंटों तक लगकर महिला को निकलने के लिए बाथरूम को गैस कटर से काटना पड़ा। घंटों ट्रेन को स्टेशन में खडा रखना पड़ा। इस दौरान अधिकारियों की सांसें फूली रहीं।

ट्रेन बरेली स्टेशन से लखनऊ के लिए निकली थी। ट्रेन सीधे बरेली से चलने के बाद लखनऊ रुकती है। इस दौरान जब ट्रेन शाहजहांपुर पहुंचने वाली थी। तभी महिला अपने बेटे को टॉयलेट के लिए लेकर गई। लेकिन उसे क्या मामलू था की एक बड़ी घटना उसके साथ घटने वाली है।

महिला बाथरूम का दरवाजा खोलकर निकलने वाली थी कि तभी एक झटका लगा और महिला बाथरूम में ही गिर गई। महिला उठने की कोशिश कर रही थी, कि उसका पैर बाथरूम के पॉट में लगे पाइप में घुस गया।

बाथरुम करने आई एक महिला ने जब देखा तो महिला की चीख निकल गई। महिला दर्द से कराह रही थी। यात्रियों ने घटना की जानकारी टीटी को दी। जिसके बाद लोगों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर बीच में रुकवाया और कंट्रोल रूम को जानकारी दी।

 

Facebook Comments