इन चीज़ो का दान देने से होगा भारी नुकसान किन्नरों को …..

दुनिया भर में किन्नरों को लेकर ना जाने कितनी ही बातें होती हैं जिन्हे जान लेना सभी के लिए लाभदायक होता हैं. ऐसे में आज हम भी आपको किन्नरों से जुडी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिन्हे जान लेना आपके लिए बहुत ही अच्छा और लाभदायक हैं. जी दरअसल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि किन्नरों को कौन-कौन सी चींज़े दान में नहीं देनी चाहिए. जी हाँ आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं कि क्या चींज़े किन्नरों को दान में गलती से भी नहीं देना चाहिए.

पुराने कपड़े – किन्नर जब आपके घर पर आए तो उन्हें दान में कभी-कभी पुराने कपडे ना दे क्योंकि इससे आपके घर की शान्ति भंग हो सकती है और अशांति का वातावरण फ़ैल सकता है.

झाड़ू – किन्नर को कभी भी दान में झाड़ू नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे घर से लक्ष्मी का वास चला जाता है और फिर कभी वापस नहीं आता.

तेल – किन्नरों को कभी भी दान में तेल नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे घर में दुःख और दरिद्रता आती है लेकिन अगर आप शनिवार को सरसो का तेल शनि भगवान को चढ़ाते है तो इससे घर से दुःख और दरिद्रता भाग जाती है.

स्टील के बर्तन – किन्नरों को कभी भी दान में स्टील के बर्तन नहीं देना चाहिए, क्योंकि इससे घर में झगड़े होते है और साथ ही घर की सुख-शान्ति पूरी तरह नष्ट हो जाती है.

प्लास्टिक की बोतल – किन्नरों को कभी भी प्लास्टिक की बोतल दान में नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे घर में बीमारियों का वास हो जाता है.

Facebook Comments