त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी से बाहर हुआ यह बड़ा दिग्गज

बांग्लादेश की टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल-हसन इस माह श्रीलंका में खेली जाने वाली त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, शाकिब की उंगली की चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में महमुदुल्लाह टीम की कप्तानी का कार्यभार संभालेंगे।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

श्रीलंका और भारत के खिलाफ खेले जाने वाली निदास ट्रॉफी में शाकिब के स्थान पर बांग्लादेश की टी-20 क्रिकेट टीम में लिटन दास को शामिल किया गया है।

शाकिब को 27 जनवरी को वनडे सीरीज के फाइनल में चोट लगी थी और इस कारण वह पिछले माह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

लिटन की बात की जाए, तो वह वर्तमान में घरेलू स्तर पर लिस्ट-ए मैचों में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने पांच पारियों में 386 रन बनाए हैं। इसमें दो शतक शामिल हैं।

बांग्लादेश टी-20 टीम : महमुदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), सब्बीर रहमान, मुस्ताफिजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, अरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरुल हसन, मेहदी हसन और लिटन दास।

Facebook Comments