जी हां…इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड तस्वीर, ट्रोल होते ही तुरंत करना पड़ा डिलीट

हॉलीवुड फिल्मों और कई टीवी शो में नजर आ चुकीं मशहूर अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इस बार लिंडसे लोहान किसी शो या फिल्म के कारण नहीं बल्कि अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल हाल ही में लिंडसे लोहान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में लिंडसे लोहान सोफे पर बैठी हुई नजर आईं थी.

जैसे ही लिंडसे लोहान ने अपनी तस्वीर शेयर की वो पलभर में वायरल हो गई और इसके कारण सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा. जी हाँ… लिंडसे लोहान को उनकी न्यूड फोटो के कारण सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. लिंडसे लोहान के फोटो पर किसी ने कमेंट में कहा कि, ‘अगर आप सच में मुसलमान है तो आप न्यूड तस्वीर शेयर नहीं कर सकती.’ वहीं एक और दूसरे ने लिखा, ‘अगर अपने कुरान पढ़ा है तो कुरान यह नहीं सिखाता.’

इसके अलावा और भी कई यूज़र्स ने लिंडसे लोहान की कड़ी निंदा की हैं. बाद में लिंडसे लोहान ने इन सभी आलोचना को देखने हुए अपनी न्यूड तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा दिया. लेकिन तब तक उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो चुकी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले साल ही लिंडसे लोहान ने इस्लाम धर्म कबूला है.

Facebook Comments