जन्मदिन विशेष : राम कपूर के इस सीन से बढ़ गई थी शो की TRP, सनी लियोन के साथ दे चुकें है बेड सीन

टीवी एक्टर राम कपूर का आज जन्मदिन है। बता दें कि राम कपूर आज टीवी के महंगे एक्टर्स में से एक हैं। राम कपूर को एक्टिंग का शौक बचपन से था और 9वीं क्लास में उन्होंने सबसे पहली बार एक स्टेज शो में हिस्सा लिया। सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से राम कपूर को काफी पॉपुलरिटी मिली। इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस साक्षी तंवर थीं। सीरियल में राम कपूर ने एक बिजनेसमैन का किरदार निभाया था।

ram kapoor and sunny leone के लिए इमेज परिणाम

इस सीरियल में उनके किरदार के साथ एक सीन भी काफी सुर्खियों में रहा। दरअसल, साक्षी तंवर और राम कपूर के बीच एक बोल्ड सीन फिल्माया गया था जो काफी चर्चा में रहा। इस शो के बाद इस सीरियल की टीआरपी काफी बढ़ गई थी। इसके साथ ही साक्षी और राम की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी दर्शकों को भा गई थी।

ram kapoor and sunny leone के लिए इमेज परिणाम

पहला ब्रेक

एक्टिंग राम कपूर को इतनी पसंद थी कि वो ग्रेजुएशन करने के बाद सीधा दिल्ली आ गए थे और जमकर थिएटर किया। उन्होंने ज़्यादातर अंग्रेजी प्ले ही किए। उन्हें पहला ब्रेक दूरदर्शन के शो ‘न्याय’ में मिला। फिर उन्हें दो सीरियल्स और मिल गए- ‘हीना’ और ‘संघर्ष’। इन सीरियल्स से ही बालाजी टेलीफिल्म्स की नजर राम कपूर पर पड़ी।

ram kapoor and sunny leone के लिए इमेज परिणाम

राम कपूर का परिवार
साल 2000 में राम कपूर ने ‘घर एक मंदिर’ सीरियल में काम किया। इसी सीरियल के दौरान राम की मुलाक़ात एक्ट्रेस गौतमी से हुई। कुछ सालों तक रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2003 में शादी कर ली। दोनों के 2 बच्चे हैं एक बेटा अक्स और एक बेटी सिया कपूर।

ram kapoor and sunny leone के लिए इमेज परिणाम

Facebook Comments