बड़ी खबर: यूपी में तूफान ने फिर मचाया तांडव….

वहीं यूपी में तूफान ने एक बार फिर से तबाही मचा दी है। यूपी के फिरोजाबाद से बड़ी खबर आ रही है, जहां आंधी तूफान की वजह से एक घर की छत गिर गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फिरोजाबाद में तूफान की वजह से एक घर की छत गिरने की खबर है। फिरोजाबाद के रिलीफ कमिश्नर संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तूफान की वजह से एक घर की छत गिर गई है।

इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुमार के मुताबिक, फिरोजाबाद में आया ये तूफान मध्यम तीव्रता का था, लेकिन इसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया है।

उधर, आगरा में भी दोपहर बाद एक बार फिर मौसम बिगड़ा और भीषण गर्मी के बीच शनिवार दोपहर बाद अचानक काले बादल छा गए हैं। चारों तरफ अंधेरा छा गया। देखते ही देखते धूल भरी तेज आंधी चलने लगी इसके बाद हल्की बारिश भी हुई है। मौसम का रौद्र रूप देखकर जो लोग घरों के बाहर थे, वे अपने-अपने घरों में घुस गए। धूल भरी आंधी के चलते हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई।

आगरा की तरह यूपी के कई अन्य शहरों से भी आंधी-बारिश की खबरें है। मालूम हो कि 2 मई को आए तूफान ने सबसे ज्यादा आगरा में ही तबाही मचाई थी, यहां अकेले ही 50 लोगों की मौत तूफान की वजह से हुई थी।

Facebook Comments