तुलसी कुमार पहली बार अपने बेटे के साथ नजर आई

तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी. उनके पति हितेश जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं उनका गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. तुलसी ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में आई फिल्म ‘चुप चुपके’ के गाने ‘शब-ए-फिराक’ से की थी इसके बाद उन्होंने आशिकी 2′, ‘सिंघम रिटर्न’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘सनम रे’, यारियां जैसी कई फिल्मों के लिए गाने गाये जिसके बाद वह एक मशहूर सिंगर की लिस्ट में शामिल हो गई.

 

बताना चाहेंगे कि तुलसी हिंदी सिनेमा के जाने माने गायक कलाकार स्व. गुलशन कुमार की बेटी हैं. फिल्म आशिकी के लिए आवाज देने के लिए उनका कहना है कि इन गीतों के लिये आवाज़ देना उनके लिये भावुक था क्योंकि आशिकी से उनके पिता जुड़े थे. तुलसी कुमार ने फिल्म ‘अक्सर’ में हिमेश रेशमियां के साथ भी काम किया हैं.

बॉलीवुड की मशहूर गायक कलाकार तुलसी कुमार इन दिनों पहली बार अपने बेटे शिवाय रल्हान के साथ स्पॉट हुई. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि तुलसी ने 24 दिसंबर 2017 को बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद उनकी कोई भी तस्वीर सामने नही आई थी लेकिन हाल ही में जब वह अपने बेटे के साथ दिखी तो इस दौरान दोनों बेहद क्यूट अंदाज में नजर आए.

 

 

Facebook Comments