अर्जुन बिजलानी ने जब की शादी तो लाखों दिल टूटे थे, देखिए शादी की तस्वीरें

टीवी के जाने माने स्टार और हैंडसम हंक अर्जुन बिजलानी को TRP किंग के नाम से भी जाना जाता है । 31 अक्टूबर 1982 को मुंबई में जन्मे अर्जुन ने छोटे परदे पर अपनी खास पहचान बना रखी है। 34 साल के अर्जुन काफी पॉपुलर हैं। नागिन सीरियल से वो घर – घर में मशहूर हुए।

अर्जुन की फीमेल फैंस बहुत हैं। लाखों लड़कियों का दिल उनके लिए धड़कता है लेकिन अर्जुन का दिल उनकी वाइफ नेहा स्वामी के लिए धड़कता है।

अर्जुन ने पहली बार नेहा को एक पार्टी में देखा था इतना ही नहीं नेहा को देखते ही अर्जुन दीवाने हो गये थे, लेकिन नेहा से अर्जुन की मुलाकात उनके दोस्त ने करवाई थी ।

हालांकि धीरे-धीरे अर्जुन और नेहा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे थे और करीब आठ साल दोनों का अफेयर चला उसके बाद इस कपल ने 2013 में शादी कर ली थी। साल 2015 में उनके घर बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम अयान बिजलानी है।

अर्जुन ने बॉलीवुड में साल 2016 में फिल्म डायरेक्ट इश्क से किया था इतना ही नहीं इन्होने फिल्म ‘फुल्ल फुकरे’ में भी काम किया है. 2016 में झलक दिखला जा 9 में भी इन्होने भाग लिया था । अर्जुन को परदे पर पहचान टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ में आलेख शर्मा के करैक्टर से मिली थी। इसके बाद वे कई टीवी शोज में नजर आये।

अर्जुन ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, नागिन , मोहे रंग दे, रिमिक्स, कार्तिका, बॉक्स क्रिकेट लीग, मिले जब हम तुम, यह है आशिक़ी, परदेस में मिला कोई अपना, रोड डायरिस, तेरी मेरी लव स्टोरी, काली – एक पुर्नविवाह, जो बीवी से करे प्यार और परदेस में है मेरा दिल आदि जैसे टीवी शोज में काम किया है।

Facebook Comments