इस टीवी एक्टर की पत्नी को बड़ी मुश्किल से मिली जेल से रिहाई….

रुबी जेल से बाहर आ चुकी हैं। बस कुछ लीगल औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है। अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं। दुबई हेल्थ अथॉरिटी (DHA) ने रुबी पर सरकारी अधिकारियों को धमकाने और उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। 

रूबी करीब 10 मीहने बाद दुबई की जेल से बाहर आ गई हैं। जेल में सजा काटने के बाद रूबी 10 महीने बाद अपनी 7 साल की बेटी से मिल पाईं ऐसे में वह काफी भावुक दिखीं।

 

रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं जिस कारण उन पर इस तरह के आरोप लगे और उन्हें जेल की सजा दी गई। ऐसे में अमित टंडन काफी वक्त तक पत्नी को जेल से बाहर लाने के लिए परेशान होते रहे।

अमित पत्नी से मिलने अक्सर दुबई की जेल में जाया करते थे। रुबी की गिरफ्तारी 10 महीने पहले हुई थी। मुश्किल घड़ी में अमित ने पत्नी को सलाखों से बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। रुबी से दुबई जेल में मौनी रॉय मिलने गई थीं। सूत्र बताते हैं कि रुबी और मौनी में गहरी दोस्ती है।

अमित टंडन और रुबी की शादी 2007 में हुई थी और इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है। रुबी के जेल जाने से पहले दोनों के अलग होने की भी खबरें आई थीं। हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह बताकर खारिज कर दिया था।

Facebook Comments