OMG ! इस टीवी अभिनेत्री के साथ 6 साल में हुआ था ऐसा गंदा काम…

सोशल मीडिया पर एक टीवी अभिनेत्री ने अपने साथ बचपन में हुई यौन शौषण की घटना का खुलासा करके हलचल कर दी है। #Metoo कैंपेन के तहत हीरोइन ने यह घटना शेयर की। इस कैंपेन के वायरल होने के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने खुद के साथ हुई भयावह घटना का जिक्र करना शुरू किया है।

सीरियल ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने बचपन में हुए छेड़छाड़ के मामले का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि 6 साल की उम्र में लोकल बस के अंदर एक आदमी ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

उन्होंने लिखा, ”बचपन में नाना-नानी के पास मैं अपनी छुट्टियां बिताने जाती थी। तब हम लोकल बस से ट्रैवल करते थे. नाना के साथ एक बार बस में जा रही थी। सीटें भरी हुई थीं तो नाना मेरे लिए सीट मांगने लगे। तभी एक आदमी ने खुद से कहा कि वो मुझे अपनी गोद में बिठा लेगा। जिसके बाद उसने मुझे गलत जगहों पर छूना शुरू किया।”

वे आगे लिखती हैं, ”मुझे कुछ समझ नहीं आया मैं ब्लैंक हो गई. मेरे नानू मुझसे कुछ दूर खड़े थे। मैं उन्हें तब कुछ नहीं बता पाई ना ही उसके बाद। काश मैं बोल पाती तो उस आदमी को 6 साल की लड़की को छेड़ने की सजा मिलती।”

”ऐसी एक नहीं बहुत सारी घटनाएं होती हैं। हम अपनी आवाज नहीं उठाते क्योंकि हमें समाज का डर होता है। हम सभी ने कभी ना कभी ऐसी वारदातों को सहा है। मुझे खुशी है कि महिलाएं अब ऐसे मामलों पर चुप्पी तोड़कर आवाज उठाने लगी हैं। ये एक छोटी सी पहल है कि आप सब भी अपनी स्टोरी शेयर करें और आवाज उठाएं।”

Facebook Comments