अपने अच्छे भाग्य के लिए पहनती हैं रत्न!,टीवी की ये 7 एक्ट्रेस….

आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि रत्नों से जड़ी अंगुठियां पहनती हैं। किसी खास करण से पहनी गई ये अंगूठियां इन एक्ट्रेस के लिए इतनी खास हैं कि वह इसे शूटिंग के समय भी नहीं उतारती। आइए आपको बताते कौन-कौन सी एक्ट्रेस इस तरह की अंगूठियां पहनती हैं।आज के समय में भी बहुत से लोग अच्छी किस्मत और सक्सेस पाने के लिए रत्नों से जड़ी अगुठियां पहनते हैं। ज्योतिष के अनुसार इस तरह की अंगूठियां व्यक्ति की राशि, नक्षत्र और गृह को नियंत्रित करने और शुभ काम के लिए पहनी जाती हैं।
1. अनिता हस्सनंदनी
छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली अनीता पीले रंग की नीलमणि जड़ी अंगूठी पहनती है, जोकि हर वक्त उनके साथ रहती है।

 

2. सुकृति कांडपाल
सुकृति कंडपाल रत्न पत्थर से जड़ी अंगूठी पहनती है। उन्होंने एक एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं रत्न पत्थर जड़ी अंगूठी पहनती हूं, इससे अच्छा प्रभाव पड़ता है’।

 

3. शिल्पा शिंदे
बिग बॉस से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली शिल्पा भी मणि से जड़ी अंगूठी पहनती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि ‘मैं ज्योतिष पर विश्वास करती हूं, लेकिन मैं अंधविश्वासी नहीं हूं’।

 

4. देबोलीना चटर्जी
देबोलीना चटर्जी ने अपनी मां के कहने पर पीली नीलमणि और सफेद मोती का रत्न पहना हुआ है।

 

5. शुभांगी अत्रे
भाभी जी घर पर है में हंसमुख किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे भी सफेद मोती जड़ी चांदी की अंगूठी पहनती हैं। उनका कहना है कि इसे पहनना शुभ होता है।

 

6. रूपल पटेल
रूपल पटेल विज्ञान पर ज्यादा भरोसा करती हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लाल नीलमणि और सफेद मोती की अंगूठी पहन रखी है।

 

7. जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है लेकिन क्या आप जानते है कि उन्होंने भी रत्न से जड़ी अंगूठी पहन रखी हैं।

Facebook Comments