टीवी जगत के कुछ खास राज जो आज खोल रही हैं ये अद्कारा, चौंक जाओगे

इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आई उन्होंने ‘घर एक सपना'(2005), ‘ममता'(2006), ‘बालिका वधू'(2008), ‘जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी'(2009), ‘देओ के देव: महादेव'(2013), ‘डोली अरमानों की'(2013), ‘झलक दिखला जा 8 जैसे कई शोज का हिस्सा रही.

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि छोटे पर्दे पर महिला कलाकारों का ही जलवा होता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपने बयान में कहा कि, “छोटे पर्दे ने महिला कलाकारों को बड़ा स्टार बना दिया है. महिला कलाकार सीरियल की प्रमुख पात्र जैसी बन गई हैं. महिलाओं के किरदार बेहतर होते जा रहे हैं.”

बता दे कि नेहा काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर थी लेकिन एक बार फिर से वह मशहूर शो ‘पिया अलबेला’ के जरिये लौट आई है. उनका कहना है कि, जिस प्रकार के सीरियल आ रहे हैं और जिन मुद्दों को पर्दे पर लाया गया, वह सराहनीय है नेहा टीवी के कई शोज में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘साथ निभाना साथिया’ मशहूर शो से की थी. इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आई उन्होंने ‘घर एक सपना'(2005), ‘ममता'(2006), ‘बालिका वधू'(2008), ‘जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी'(2009), ‘देओ के देव: महादेव'(2013), ‘डोली अरमानों की'(2013), ‘झलक दिखला जा 8 जैसे कई शोज का हिस्सा रही.

Related image

सीरियल ‘पिया अलबेला’ की कहानी दहेज प्रथा के मुद्दे को उठाती है. वही जब नेहा से बॉलीवुड में जाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं एक कलाकार हूं. मुझे सभी किरदारों के लिए तैयार रहना चाहिए. अगर मुझे लगा कि मैं उस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी, मैं जरूर करूंगी.” बता दे कि नेहा ने 10 फरवरी 2012 को पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की है.

Facebook Comments