बंधेज की साड़ी में कुछ इस तरह नजर आई टीवी की गोपी बहू, लोगों ने बताया असल भारतीय नारी

टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी को सभी गोपी बहू के नाम से जानते हैं। देवोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें वह ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही है।

यह वही साड़ी है जो देवोलिना ने लगभग एक सप्ताह पहले गणेशोत्सव के दौरान पहनी थी। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि देवोलिना इसी साड़ी में लालबाग के राजा के दर्शन कर रही है। इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

देवोलिना ब्लू कलर की बंधेज की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही है और लोगों द्वारा भी उनके इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है क्योंकि साड़ी भारतीय संस्कृति का परिचायक है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उन्हें वास्तविक भारतीय नारी कहा है तो वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि वे उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

बता दें देवोलिना भट्टाचार्जी का जन्म 22 अगस्त 1985 को हुआ था। वह एक टीवी एक्ट्रेस के साथ साथ ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी है। देवोलीना मुंबई में अपनी माता व भाई के साथ रहती है।

देवोलिना ने अपने अभिनय की शुरुआत एनडीटीवी इमेजिन के शो ‛सवारे सबके सपने प्रीतो’ से की। जून 2012 में देवोलिना ने स्टार प्लस के शो ‛साथ निभाना साथिया’ में गोपी का किरदार निभाना शुरू किया, जिससे वह रातों रात स्टार बन गई।

Facebook Comments