25 को रिलीज होगी फिल्म…करणी सेना से धमकी मिलने के बाद कंगना ने बढ़ाई अपने घर की सिक्योरिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बायोपिक फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीजिंग में अब बस दो दिन बाकी हैं। 25 जनवरी को फिल्म बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाएंगी। लेकिन फिल्म के पहले कंगना की ये विवादों में घिर गई। बता दें कि रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के कंटेंट को लेकर करणी सेना विवाद खड़ा कर रही हैं।

करणी सेना का आरोप है कि फिल्म के जरिए रानी लक्ष्मीबाई की छवि खराब किया जा रहा है। करणी सेना का ये दावा है कि इस फिल्म में लक्ष्मीबाई को एक अंग्रेजी अफसर के साथ गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है, जो राजपूतों की सभ्यता के खिलाफ है।हालांकि कंगना ने करणी सेना के इस दावे को झूठा करार देते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। लेकिन करणी सेना से धमकी मिलने के बाद एहतियात बरतते हुए कंगना ने अपने मुंबई घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

हाल ही में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने एक खास बातचीत में कहा, ‘कंगना रनौत की मणिकर्णिका भी पद्मावत जैसे ही अंजाम भुगतेगी। हमने निर्माताओं से बात कर कहा कि वो हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाए। अगर फिल्ममेकर्स हमें दिखाए बिना फिल्म रिलीज कर देते हैं तो हम प्रॉपर्टी तोड़ेंगे और इसके उत्तदायी हम नहीं होंगे। हमें CBFC की क्लीयरेंस से कोई मतलब नहीं है। फिल्म इतिहासकारों को दिखानी चाहिए ताकि वो फैक्ट्स को सही ठंग से चैक करें।’

Facebook Comments