टकरायी बाइक और छात्र का सिर धड़ से हो गया अलग….

 

अभिषेक और अमित डोरंडा कॉलेड में आईएससी के छात्र थें। दोनों डंगराटोली में किराए के मकान में रहते थें। पुलिस ने बताया कि दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। मृतक के दोस्तों के अनुसार अभिषेक दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे अपने बड़े भाई नवनीत को फोन कर बताया था कि वह टयूशन पढ़ने के बाद दोस्तों के साथ घूमने जा रहा है।

बिना हेलमेट के तेज गति से बाइक पर सैर करना दो दोस्तों की जान पर भारी पड़ गया। दोनों को जान से हाथ गवाना पड़ा। घटना रामपुर-तुपुदाना रिंग रोड पर तेतरी सरनाटोली के पास की है। जहां दो दोस्त एक बाइक पर तेज गति से जा रहे थे। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। मृतक युवक बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के कन्हैयाचक गांव के निवासी अनिल यादव का पुत्र अभिषेक कुमार था। वह रांची में पढ़ाई कर रहा था।

बाइक की गति इतनी तेज थी कि अनियंत्रित होकर एक पोल से टकरा गई। हादसे में पीछे बैठे अभिषेक का सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में खून से लथपथ अमित को रिम्स लाया गया मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अभिषेक सोनाहातू के अंचल निरीक्षक अनिल यादव का बेटा था।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों लड़के पल्सर मोटरसाइकिल से तुपुदाना की तरफ काफी तेज गति से जा रहे थे। इस बीच बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर लगभग 50 मीटर घिसटने के बाद एक लोहे के पोल से टकरा गई। पीछे बैठे अभिषेक का सिर धड़ से अलग हो गया।

 

Facebook Comments