भारत में नई ऊंचाइयां और रिकॉर्ड छू रहा है यह स्मार्टफोन, कोई सोच भी नहीं सकता

भारत में आए दिन कोई न कोई स्मार्टफोन लॉन्च होता रहता है। दुनिया भर की कंपनियां भारत में स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड़ में लगी हुई है। इन सब में ओप्पो, वीवो, रेडमी, सैमसंग और भी बहुत सी कंपनियां भी शामिल है लेकिन इन सब बड़ी कंपनियों के बावजूद एक ऐसी कंपनी भी है जिसके स्मार्टफोन भारत में बहुत पसंद किए जा रहे है। हम यहां पर ओप्पो की सब-ब्रांड कंपनी रियलमी की बात कर रहे हैं। भारत में यह कंपनी युवाओं के बीच में बहुत प्रसिद्ध हो रही है जिसका कारण इस स्मार्टफोन में कम कीमत में दिए गए हाईटेक फीचर्स है। इस कंपनी का पहला स्मार्टफोन रियल मी 1 था जो कि बहुत ही कम कीमत के अंदर अच्छे फीचर्स के साथ आया था। भारत में इस स्मार्टफोन बहुत ही पसंद किया जाने लगा। यह स्मार्टफोन के लाखों यूनिट भारत में बिक चुके है।

रियल मी 1 की सफलता के बाद इस कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन ने रियल मी 2 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन ने भारत में तहलका मचा दिया और देखते ही देखते फ्लैश सेल के जरिए इस स्मार्टफोन की पहली सेल में 1.7 लाख यूनिट बिक गये थे। दूसरी फ्लैश सेल का भी कुछ यही हाल था सेल स्टार्ट होते ही चंद मिनटों में खत्म हो गई और कंपनी ने अपने 3.7 लाख यूनिट को इन चंद मिनटों के दौरान बेच दिया। यह स्मार्टफोन की लोकप्रियता भारत में बढ़ती जा रही है। आज यह कंपनी युवाओं द्वारा बहुत पसंद की जा रही है और ये कंपनी भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन पिछले वाले टॉप कंपनियों में भी शामिल हो चुकी हैं।

आज आप हमें कमेंट करके बताइए कि यह स्मार्टफोन के बारे में नई बातें जानकर आपको कैसा लगा और भविष्य में आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहेंगे या नहीं। हम आपकी कमेंट का इंतजार करेंगे और अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो ऊपर दिए गए फॉलो के बटन पर क्लिक करके हमें फॉलो जरूर करें।

Facebook Comments