जी हां! ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंची हिलेरी क्लिंटन, कई बड़ी हस्तियां पहुंंची

इस साल की सबसे बड़ी शादी शादी का जश्न राजस्थान के उदयपुर में शुरु हो चुका हैं और इस जश्न में शामिल होने के लिए अमेरिका की पूर्व पहली महिला रह चुकी हिलेरी क्लिंटन भी पहंच चुकी हैं।

दरअसल रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और दुनिया के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ मुबंई में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बनेंगी। ऐसे में शादी की तैयारियां धूमधाम से शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में राजस्थान में शनिवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है।

ईशा आनंद की इस शानदार संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए देश और दुनिया की बड़ी हस्तियां उदयपुर पहुंच चुकी हैं। बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे भी इसमें शरीक होने के लिए जयपुर में हैं। अंबानी परिवार के मेहमानों में अमरिका की पूर्व पहली महिला हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हुई है। वो भी उदयपुर पहुंच चुकी है। 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, विद्या बालन, अनिल कपूर, सिद्धार्थ राय कपूर, करण जौहर जैसे तमाम सेलिब्रिटी भी उदयपुर पहुंच चुके हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी समारोह में शामिल होने उदयपुर पहुंच चुकी है। वहीं शादी के जश्न में शामिल होने के लिए सैमसंग इलेक्ट्रानिक्स के वाइस चेयरमैन ली जे यंग भी उदयपुर पहुंच गए हैं। आज से ही प्री वेडिंग रस्में शुरु हो जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा अंबानी के शादी समारोह में करीब 1800 लोगों के शरीक होने की खबर हैं। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में पहुंच सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा की संगीत सेरेमनी में उनकी खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा परफॉ़र्म कर सकती हैं। पिछले दिनों इटली में ईशा और आनंद की एक शाही समारोह में सगाई हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी शामिल हुए थे। मिली जानाकीर के मुताबिक शादी के बाद ईशा और आनंद मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग Guiltia अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। पीरामल परिवार ने 2012 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी। इसकी कीमत 450 करोड़ रुपए के करीब है। मेहमानों के लिए निजी कंपनी के 92 चार्टर्ड प्लेन किराए पर लिए गए हैं।

Facebook Comments