जीजा ने बेच दी अपनी ही साली… प्राइवेट पार्ट में रोज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला के स्योहारा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां बहन के पास आई एक युवती को उसके जीजा ने डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मुक्त कराया। मामले को लेकर थाने में हंगामा भी हुआ। फिलहाल पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, महोबा निवासी युवती की काफी समय पहले स्योहारा क्षेत्र के गांव दूधली निवासी युवक से शादी हुई थी। कुछ माह पूर्व पत्नी की देखभाल के लिए जीजा अपनी साली को घर ले आया। दो दिन पूर्व युवती का पिता बड़ी बेटी के घर आया। वहां पर छोटी बेटी मौजूद नहीं थी। उसे पता चला कि वह शिवालाकलां थाना क्षेत्र के गांव मुराहट में हैं। पिता अपनी बेटी को मुराहट से लेकर महोबा जा रहा था। तभी मुराहट निवासी चार-पांच युवकों ने उन्हें स्योहारा फाटक के पास घेर लिया और मारपीट करते हुए युवती को ले जाने लगे।

इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई और एक युवक को पकड़ लिया। थाने पहुंची युवती ने बताया कि 24 जनवरी को उसके जीजा ने मुराहट के रहने वाले युवक को डेढ़ लाख रुपये में उसे बेच दिया था। उसकी उक्त युवक से जबरन शादी करा दी। एसओ शरद पंवार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला दबाव बनाकर शादी कराने का लग रहा है। युवती की तहरीर के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook Comments