अंडरवर्ल्ड के प्यार में पड़ के इन एक्ट्रेसेस ने कर ली अपनी बॉलीवुड करियर को खराब ……

अंडरवर्ल्ड के कारण बॉलीवुड की कई कामयाब एक्ट्रेसेस का करियर खराब हो गया। ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को टाडा अदालत ने 1993 मुंबई सीरियल ब्लास्ट मामले में टाडा अदालत ने दोषी करार दिया है। इसी अबू सलेम के साथ बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस का रिश्ता रहा है। जिनमें सबसे पहला नाम है अबू सलेम की गर्लफ्रेंड मोनिका बेदी का।

 

इनका करियर अबू सलेम से रिश्तों के चलते खत्म हुआ। मोनिका ने जोड़ी नंबर वन और प्यार, इश्क और मोहब्बत जैसी फिल्में कर चुकीं हैं। 1988 में आई हॉरर फिल्म वीराना की एक्ट्रेस जैसमीन अंडरवर्ल्ड के शिकार हो चुकी हैं।

 

 

कहा जाता है कि वीराना के बाद जैस्मिन के पास अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे थे। कई अंडरवर्ल्ड डॉन उनसे गलत नीयत से मिलना चाहते थे। इसी वजह से परेशान होकर जैस्मिन ने देश ही छोड़ दिया।

 

राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से मशहूर होने वाली मंदाकिनी 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थीं। लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्तों के चलते डायरेक्टर्स ने इनसे दूरी बना ली।

 

ममता कुलकर्णी कभी दाऊद के साथी रहे डॉन छोटा राजन की गर्लफ्रेंड थी। बाद में ममता का करियर ड्रग स्मगलर विक्की उर्फ विक्रम गोस्वामी से रिश्तों के चलते खत्म हुआ।

Facebook Comments