घर के पीछे जमीन में दिखा छोटा सा छेद, उंगली अंदर डाल के देखा तो उड़ गए होश

कई बार हम लोग उत्सुकता में ऐसे काम कर जाते हैं जिसके बाद हमें सिर्फ अफसोस ही रह जाता हैं. एक ऐसा ही मामला एक यूजर ने सोशल साईट पर डालकर सब को चौका दिया हैं. इस शख्स में जानकारी के अभाव में घर के बाहर मैदान में दिखे छोटे से गढ्ढे मैं अपनी उंगली डाल दी यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की हैं. जहां सोशल साइट्स में लोग इस शख्स के बेवकुफी की काफी चर्चा कर रहे हैं.

इस गुमनाम शख्स को अपने घर के बाहर एक गढ्ढा दिखा जहां उसने तुरंत इस छेद की फोटो सोशल साईट पर अपलोड कर दी और साथ ही लिखा कि अगर लोग चाहे तो वह उस गढ्ढे में उंगली डाल देखेगा की अंदर क्या है. लेकिन ऐसा करने के तुरंत बाद उसे अपने इस फैसले पर अफ़सोस होने लगा गढ्ढे के अंदर से पहले एक विशाल बिच्छू निकली शख्स ने समय होते ही अपने अपनी उंगली बाहर निकाल दी वरना बिच्छू की काटने में उसे दर्द सहना पड़ता.

बाद में उसने छेद के अंदर एक पतली लकड़ी डाली जिसके बाद उसे एहसास हुआ कि अंदर बिच्छू के कई बच्चे भी छिप कर बैठे थे. दुनिया में सारी बिच्छू तो नहीं पर कई बिच्छू ही जहरीली होती है उनके एक डंक से आपको काफी दर्द का सामना करना पड़ सकता है. यह शख्स काफी लकी रहा कि इसे उसे बिच्छू ने नहीं काट.

Facebook Comments