आखिरकार अमित साध को भी मिल गया उनका प्यार

”काय पो चे”,”गुड्डू रंगीला”, ‘सुल्तान”, ”रनिंग शादी”, ”सरकार 3” और ”गोल्ड” सहित कई फिल्मों में अभिनय कर अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता अमित साध स्पोर्ट्स में भी अच्छी खासी दिलचस्पी रखते हैं. वह हर साल, दो माह के लिए बाइक से पहाड़ों पर यात्रा करने जाते हैं. बाइक प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लेते हैं. अब खबर है कि उन्होंने अपनी जीवन संगिनी के रूप में मुंबई में रह रही ब्राजीलियन फिटनेस मौडल ऐनाबेल डिसिल्वा को चुन लिया है.

सूत्रों का दावा है कि अमित साध और ऐनाबेल डिसिल्वा के बीच यह प्रेम कहानी पिछले दो वर्षों से चली आ रही थी. अक्टूबर 2018 में अमित साध के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर अपने रिश्ते को लेकर ऐनाबेल डिसिल्वा ने इशारा भी किया था. लेकिन अमित साध इस बात को अब तक छिपाए हुए थे. पर अब क्रिसमस और नए वर्ष की छुट्टियां ऐनाबेल डिसिल्वा के साथ लंदन और पेरिस में मनाने के बाद अमित साध ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उन दोनों के बीच एक रिश्ता पनप रहा है.

एक खास मुलाकात ने अमित साध ने रिश्ते को स्वीकार करते हुए कहा- ”यह कहना गलत है कि हमारे बीच दो वर्ष से रिश्ता बना हुआ है. पर ऐनाबेल डिसिल्वा से कुछ माह पहले मेरी मुलाकात एक जिम में हुई थी. जहां मैं अपनी एक फिल्म के किरदार के लिए जरूरी ट्रेनिंग ले रहा था. वहीं पर ऐनाबेल डिसिल्वा बौडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए तैयारी कर रही थीं. हमारे बीच जिम में ट्रेनिंग को लेकर ही बातचीत शुरू हुई थी. पर धीरे धीरे हम दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए. वह हमेशा मुस्कुराती रहने वाली महिला है, जो कि लोगों को हमेशा आगे बढ़ने की प्रेरणा देती रहती हैं. फिलहाल हमें एक दूसरे के साथ रहते हुए खुशी मिलती है. पर हमारा यह रिश्ता आगे कहां तक बढ़ेगा इसको लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. वैसे शादी का मतलब प्यार और साथ में रहना ही होता है. और हम साथ में हैं.”

Facebook Comments