घर पर अकेली महिला को पाकर दबंगो ने उठाया फायदा, किया रेप..

बता दें जब महिला के साथ यह घटना घटी उस समय वह घर पर बिल्कुल अकेली थी। जिसका दबंगो ने फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। यहीं नहीं जाते-जाते दबंगों ने महिला को धमकी दे डाली की अगर किसी को इस बात की जानकारी भी हुई तो उसे अपनी हाथ से जान से हाथ धोना पड़ेगा।

दलित महिला ने हिम्मत दिखाते हुए मामले की जानकारी देने पति के साथ थाने पहुंची। बता दें महिला ने गांव के ही दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। ममाले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

 

फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला ने थाना में दिए तहरीर में बताया है कि रात में लगभग 3:00 बजे उसके दरवाजे की कुंडी खटकती है। उन्होंने सोचा कि उनके पति आए। जब मैंने दरवाजा खोला तो गांव के ही दो लोग जबरदस्ती अंदर घुस गए। एक ने तमंचा लगाया तो दूसरे ने उसे तखत पर गिरा दिया और जबरन उसके साथ गलत काम किया। पीड़िता ने बताया कि जाते-जाते दोनों ने धमकी दी और कहा कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

उनके जाने के बाद शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए। इसी बीच सुबह पीड़िता का पति भी घर पहुंचा। तब उसे घटना की जानकारी हुई। पीड़िता के पति ने बताया कि घटना के समय वह भूसा डालने के लिए गया था। सुबह जब वापस आया तो उसे घटना की जानकारी मिली। उन्होंने गांव के ही रहने वाले शिवनारायण पुत्र केशव और लाल चंद पुत्र बुद्धा ने बारी-बारी से उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय उनकी बेटियां दूसरे मकान में सो रही थी। शोर सुनकर वह भी आ गई। थानाध्यक्ष फतेहपुर 84 ने बताया कि तहरीर मिली है। मामला दर्ज कर लिया गया।

Facebook Comments