आज दिन भर का घटनाक्रम उन्नाव रेप केस….

उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंग रेप में हर दिन नए मोड़ के साथ कहानी अब पेचीदा होती नजर आ रही है, इसी बीच कुछ दिनों से आरोपी बताए जा रहे भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह 4 बजे हो चुकी थी, मामला CBI के पास है. CBI ने विधायक के साथ-साथ पीड़िता के परिवार वालों से भी कड़ी पूछताछ की है.

आपको बता दें, उन्नाव में हुए बलात्कार मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कई सवालों में घिरते नजर आ रही है, जिसके बाद कल हुई बहस में इलाहबाद कोर्ट में सरकार के द्वारा दिए गए बयानों से सरकार का भी एक तरह से यु-टर्न ही कहा जा रहा है, कल कोर्ट में योगी सरकार के वकील ने विधायक के खिलाफ कोई सबूत नहीं होने के कारण गिरफ्तारी पर कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, लेकिन अगले ही दिन लोगों और मीडिया का गुस्सा देख CBI ने सुबह तड़के 4 बजे विधायक को गिरफ्तार कर लिया है.

विधायक से CBI ने  पूछताछ की, इसके बाद ही CBI ने पीड़िता के परिवार वालों से भी करीब 4 घंटे लगातार पूछताछ की. उन्नाव रेप केस में अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई बयान या ट्वीट नहीं आया है. योगी इस बारे में आश्वासन के नाम पर देश की बेटियों को भीख देते रहे है, वहीं 2012 निर्भया रेप केस में सड़कों पर उतरने पर वाली स्मृति ईरानी ने भी कुछ शब्दों में अपना बयान दर्ज कर औपचारिकता पूरी कर ली है.

Facebook Comments