सिर्फ एक बात का रखें खास ख्याल, रविवार रात का ये उपाय आपको कर सकता है मालामाल

रविवार (Sunday Night Tips) सप्ताह का एक ऐसा दिन है जो शनिदेव और महादेव के बीच यानि की शनिवार और सोमवार के दिन के बीच में आता है। यह दिन सूर्य की उपासना कर उऩकी कृपा पाने का होता है।

यदि आप पिछले काफी समय से व्यापार में घाटा सह रहे हैं या नौकरी संबंधित या फिर धन संबंधी समस्या आपको सता रही है तो आप रविवार के दिन (Sunday Night Tips) विशेष उपाय द्वारा उन सब समस्याओं से निजात पा सकते हैं।

रविवार ही नहीं यदि आप किसी भी दिन सूर्य देव की उपासना करते हैं उन्हें जल चढ़ाते हैं तो आपका मान-सम्मान बना रहता है।

रविवार को रात के समय सोने से पहले एक गिलास में दूध भरकर अपने सिराहने के पास रखें। लेकिन ध्यान रहे कि वह दूध आपके हाथ से गिरे नहीं।

सुबह उठने के बाद स्नानादि करके दूध को ले जाकर किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। यह टोटका आप प्रत्येक सात रविवार तक करें। माना जाता है कि 7 रविवार तक किया गया यह टोटका धन प्राप्ति में विशेष रूप से कारगर है।

यदि संभव हो तो हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीएं। चांदी बर्तन ना हो तो गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगुठी डालकर पानी पीएं।

इस दिन तीन झाड़ू खरीदकर लाएं। अगले दिन ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद तीनों झाड़ू अपने घर के आसपास किसी मंदिर में रख आएं। इस बात का ध्यान रखे की झाड़ू ले जाते समय और मंदिर में रखते समय आपको कोई देखे नहीं।

Facebook Comments