सिंगल मदर बनकर दोनों बच्चों की परवरिश की अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने ……

सूत्रों के मुताबिक़ उर्वशी की शादी 15 साल की उम्र में हो गई थी और 16 की उम्र में वे जुड़वां बच्चों सागर और क्षितिज की मां बन गई थीं. ऐसा कहा जाता है कि शादी के डेढ़ साल बाद ही वे पति से अलग हो गई थीं, इसके बाद सिंगल मदर बनकर दोनों बच्चों की परवरिश की. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्वशी ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किये.

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस की विनर बनने बाद करीब 4 साल तक छोटे पर्दे से दूर रही है. इसके बाद वह मशहूर शो ‘चंद्रकांता’ के जरिये एक बार फिर छोटे पर नजर आई. इस सीरियल में वह रानी इरावती के किरदार में है जिसके चलते वह काफी सुखियो में है. इस शो में उनके द्वारा निभाई गई भूमिका की जमकर तारीफ हो रही है और वह भी इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित है.

उन्होंने बताया कि मेरे दोनों बेटे भी एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं. बता दे कि इन दिनों उर्वशी ‘चंद्रकांता’ के जरिये काफी चर्चा में चल रही है. अब हाल ही में इस शो को लेकर खबर आई है कि यह शो भी अब जल्द ही बंद हो जाएगा और इस शो की जगह मशहूर शो नागिन 3 लेगा. हालांकि अभी तक इसकी पूरी तरह से घोषणा नहीं हुई है.

Facebook Comments