कैंची नहीं से नहीं बल्कि आग से बालों की कटिंग करने वाला ये शख्स …..

Holland का ये barber  अपने सैलून में ग्राहकों का हेयरकट कैंची या पानी की स्प्रे से नहीं बल्कि आग की इस्तेमाल करता है। यहां आने वाले कस्टमर को वाकई में हॉट सीट का एहसास होता है।
Kadir Demirel के सैलून से फोटोज सामने आई है जिसमें वो अपने क्लाइंट के बालों में कंघी करते है और की बजाय आग की टेक्निक से उनके बाल सेट करते हैं।
Kadir Demirel का कहना है कि उन्होनें यह टैक्निक ट्रेनिंग के दौरान सीखी थी। पहले के समय में ये टेक्निक सिर के जू को मारने के लिए इस्तेमाल की जाती थी। साथ ही इससे बाल भी मूलायम और सॉफ्ट होते हैं। पहले के समय में ड्रायर नहीं हुआ करते थे जिससे बालों को स्मूथ बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता था।
Kadir Demirel का कहना है कि वो छोटे बाल जो कैंची से नहीं काटे जा सकते उसे हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। इससे बाल भी बराबर रहते हैं। इससे बालों को कोई नुकसान नहीं होता है।
लेकिन बिना सही ट्रेनिंग पर इसका इस्तेमाल करना नुकसान पहुंचा सकता है। अपने कस्टमर के बारे में Kadir Demirel ने बताया की वो उन पर भरोसा करते हैं इसलिए वो घबराते नहीं हैं। ये बहुत ही अलग और अनोखा होने के साथ बहुत अच्छा काम भी है।
Facebook Comments