बच्चे के स्कूल बैग में टीचर को दिखा कुछ ऐसा कि तुरंत उसकी मां को कर दिया फोन

अमेरिका में एक महिला अपने ऑफिस में काम कर रही थी. उसी वक्त उसके बेटे की स्कूल से कॉल आया. महिला को लगा कि उसके बेटे ने जरूर कुछ ना कुछ गड़बड़ की होगी जिसकी वजह से स्कूल वाले उसे कॉल कर रहे हैं, इसलिए उसने कॉल अटेंड किया. हालाँकि प्रिंसिपल ने महिला के बेटे के बारे में ही बात की, लेकिन प्रिंसिपल की बात सुनते ही महिला जोर-जोर से हंसने लगी.

बैग में थी यह अजीब चीज

लेड्ले होब्सन नाम की इस महिला ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे ब्रायन की यह अजीब स्टोरी शेयर की. होब्सन ने बताया कि एक दिन जब वो अपने ऑफिस में काम कर रही थी, उसी दौरान ब्रायन के स्कूल से कॉल आया. स्कूल वाले कॉल तभी करते हैं, जब या तो ब्रायन गंभीर रूप से बीमार होता है, या फिर कोई बड़ी समस्या खड़ी कर देता है. इसी सोच में डूबी महिला ने जब कॉल अटेंड किया तो सामने से स्कूल की प्रिंसिपल गाएला बोली. हालाँकि गायला ने बच्चे कि कोई शिकायत नहीं की.

प्रिंसिपल ने होब्सन की पूरी टेंशन खत्म करते हुए कहा कि आज आपके बेटे ने मेरा दिन बना दिया. होब्सन इस बात से कुछ समझी नहीं, लेकिन अगले ही पल प्रिंसिपल ने अपनी हंसी रोकते हुए कहा कि आज आपके बेटे की बैग से स्कूल टीचर ने मरी हुई गिलहरी बरामद की है. होब्सन ने जब ये बात सुनी तो वो शर्मिंदगी और अपमान महसूस करने लगी. इसके बाद प्रिंसिपल ने उनसे पूछा कि आपका बेटा इस गिलहरी के साथ क्या करना चाहता था और वो इसे अपने बैग में क्यों रख लाया.

वजह ने सबको चौंका दिया

प्रिंसिपल ने होब्सन को बताया कि आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन आपका बेटा आज रात को गिलहरी के पकोड़े खाना चाहता था. इसलिए उसने मरी हुई गिलहरी को बेग में रख रखा था. यह बात जानकर होब्सन को हंसी आई. प्रिंसिपल ने उनसे पूछा कि अगर आपकी इच्छा है तो हम उस गिलहरी को आपके बेटे के साथ भेज सकते हैं. इस प्रश्न को मजाक में टालते हुए होब्सन ने कहा कि ‘नहीं रहने दीजिए’. प्रिंसिपल ने होब्सन को उसके बेटे के बैग में मरी हुई गिलहरी कि फोटो भी भेजी. जब होब्सन अपने बच्चे को लेने स्कूल आई तो वो इस शर्मिंदगी की वजह से जोर जोर से रो रहा था. लेकिन होब्सन ने अपने बच्चे को प्यार से समझा क्योंकि प्रिंसिपल ने इस मामले की कोई शिकायत भी नहीं की थी. होब्सन ने बताया कि उनके बेटे ने ₹4000 की बैग में मरी हुई गिलहरी को रखा.

Facebook Comments