गणेश चतुर्थी के अवसर पर बॉलीवुड स्टार्स में काफी उत्सुकुता देखी जाती है

महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी की हर ओर धूम मची होती है.

सनी लियोनी ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन माधुरी दीक्षित अनुष्का शर्मा और वरुण धवन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने गुरुवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने फैन्स दोस्तों परिवार और प्रशंसकों को बधाई दी है. अनुष्का वरुण और विशाल ददलानी जैसी हस्तियों ने गणेश चतुर्थी का त्योहार ईको-फ्रेंडली मनाने का आग्रह किया है.

गणेश चतुर्थी के अवसर पर गुरुवार को आगामी फिल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की टीम ने धागे का इस्तेमाल कर भगवान गणेश की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने मूर्ति का वीडियो शेयर किया. देश भर में ये त्योहार दस दिनों तक बड़े धूमधाम से मनाया जाता है.

खास कर महाराष्ट्र ऐ में इसकी अलग ही धूम होती है. ऐसे में अपनों को गणेश चतुर्थी की बधाई भेजे बिना ये त्योहार कुछ अधूरा सा लगता है. इसलिए हम आपके लिए गणेश चतुर्थी पर कुछ प्यार भरे संदेश लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने करीबियों को भेज कर इस त्योहार को और भी यादगार बना सकते हैं

सुई धागा आत्मनिर्भरता के जरिए प्यार और सम्मान की कहानी है. इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार साथ आ रहे है. ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज होगी. ब्लॉकबस्टर ‘दम लगा के हइशा’ के बाद मनीष शर्मा और शरत कटारिया दोबारा साथ लौट रहे हैं.

Facebook Comments