उत्तर प्रदेश की इस लड़की के साथ आज सात फेरे लेगा ये भोजपुरी स्टार

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने एक्टर पवन सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए है। वह  एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वे उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से शादी करने जा रहे हैं। ज्योति उत्तर प्रदेश में बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं। ये शादी बलिया के शंकर होटल में होगी।

आज बलिया के शंकर होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह सात फेरे में बंध जाएगी। सूत्रों का यह भी कहना है कि पवन सिंह पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। अब हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की जा रही है। इस शादी को गुप्त रखने की कोशि‍श की गई है। पवन सिंह की होने वाली पत्नी का परिवार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में रहता है। ज्योति के चाचा सभासद रह चुके हैं।

पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने कई भोजपुरी फिल्में और एलबम की हैं। 2008 में पवन सिंह का एल्बम ‘लॉलीपॉप लैगेलू’ काफी हिट रहा था। इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पॉपुलर रहा था।

बता दे की, वे हाल ही में भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़े हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा, इस सबको पवन सिंह ने अफवाह करार दिया।

Facebook Comments