कांग्रेस ने पीएम पर किया हमला, कहा-चुनाव नतीजों से घबराकर ED पर बना रहे दबाव

एक तरफ जहां हर किसी को 5 राज्यों के चुनाव के नतीजों का इंतजार है तो वहीं अब कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी घमासान जारी है। इसी बीच वाड्रा पर शिकंजा कसने को लेकर कांग्रेस ने पीएम पर हमला किया है। सिबल ने कहा-चुनाव नतीजों से घबराकर पीएम ED पर दबाव बना रहे हैं।

एग्जिट पोल आने के बाद मच गया सियासी घमासान

कपिल सिब्बल ने वाड्रा पर अचानक शिकंजा कसे जाने को लेकर ED को निशाने पर लिया है। साथ ही सिब्बल ने कहा कि, जबसे एग्जिट पोल आये हैं उसके बाद से पीएम मोदी की नींद उड़ी हुई नजर आ रही है। सभी इधर उधर भागते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब ED के अधिकारीयों ने बिना किसी वारंट के वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही उनके पास कोई एफआईआर भी नहीं थी।

रॉबर्ड वाड्रा पर 4 साल बाद कसा शिकंजा

रॉबर्ट वाड्रा पर ED ने शिकंजा कसा है। बता दें कि, पिछले 4 साल से अधिक समय में ED को वाड्रा के ऑफिस से कोई भी चीज हाथ नहीं लगी है। अब फिर से कार्रवाई करने पर कांग्रेस ने भाजपा पर तानाशाही के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि झूठ के पुलिंदों के आधार पर अब ये शासन करना चाह रहे हैं, इनका एक ही उद्देश्य है कि किसी भी प्रकार से कांग्रेस नेतृत्व पर कीचड़ उछालना है। राबर्ट वाड्रा मामले पर कांग्रेस ने कहा कि ईडी को राबर्ट वाड्रा से जुड़े मामले में कोई ईसीआर नहीं मिली है। ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी संस्थाओं का इस प्रकार का राजनीतिक दुरुपयोग भारत के इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखा गया। साथ ही कांग्रेस की तरफ से अधिकारियों को शायराना अंदाज में चेतावनी भी दी गई।

Facebook Comments