वरुण धवन की तय हुई इस लड़की के साथ शादी, नाम सुनकर टूट सकता है लाखों लड़कियों का दिल

नए जनरेशन की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है. वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण ने कुछ ही सालों में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है. वह अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इसी फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की भी शुरुआत हुई थी. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद वरुण ने आलिया के साथ कई हिट फिल्में दी. दर्शकों को आलिया और वरुण की जोड़ी बहुत पसंद है. वरुण ने आलिया के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में काम किया. वरुण ने अपने अभिनय से साबित किया है कि वह हर तरह की भूमिका निभा सकते हैं. कॉमेडी के अलावा उन्होंने ‘बदलापुर’ जैसी सीरियस फिल्म में भी बेहतरीन अभिनय किया. आज वरुण लाखों लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. आम लड़कियां तो आम लड़कियां सेलिब्रिटीज का भी दिल वरुण धवन के लिए धड़कने लगा है.

हाल ही में खबर आई थी कि साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस राशि खन्ना वरुण से बहुत प्यार करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राशि वरुण को इतना पसंद करती हैं कि वह उनसे शादी तक करना चाहती हैं. लेकिन अफसोस की बात ये है कि राशि का वरुण से शादी करने का ये ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि वरुण ने बहुत पहले से ही अपनी दुल्हनिया ढूंढ ली है. जी हां, जिनको पता न हो बता दें कि वरुण की काफी अरसे से एक गर्लफ्रेंड भी हैं जिनका नाम नताशा दलाल है.

दोनों एक-दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. बता दें वरुण नताशा से बहुत प्यार करते हैं और कई बार वह साथ इवेंट्स पर दिखाई देते हैं. मीडिया के सामने नताशा के लिए वरुण का पजेसिव नेचर कई बार देखा जा चुका है. बात करें नताशा कि तो वह पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं. खूबसूरती के मामले में वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. खबरों के मुताबिक वरुण नताशा से अगले साल मई या जून में शादी कर सकते हैं. कुछ दिनों पहले ये खबर वायरल हुई थी कि नताशा और वरुण का ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन इस टॉपिक पर दोनों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों एक बार फिर एक दूसरे के नजदीक आ गए हैं और जल्दी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

वरुण धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें अपने पहले वाली लाइफ की बहुत याद आती है. उन्हें उस टाइम की बहुत याद आती है जब वह हीरो बनने से पहले एक साधारण जिंदगी बिताया करते थे. अब उनकी लाइफ में कुछ भी पर्सनल नहीं रह गया है. लेकिन अभिनय को लेकर उन्हें जुनून है और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं.

Facebook Comments