गर्लफ्रेंड ही बनेगी वरूण की दुल्हनियां,किया शादी का इशारा…..

मुंबई के एक 5 सितारा होटल में रिसेप्शन दिया जिसमे पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की। पूरे कपूर परिवार के साथ बच्चन परिवार सलमान शाहरुख़ जैसे कई बड़े सितारों ने इस शाम में चार चांद लगाये।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई को दिन में शादी कर ली है। इस शाही शादी में एक और कपल पर सबकी नजरें टिकीं रहीं कि वह जल्द ही शादी कर सकता है।

इस शादी के डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे और फिल्म स्टार वरुण धवन भी पहुंचे थे। इस पार्टी में कपल्स भी देखने को मिले हैं। सबसे पहली नजर यहां किसी और पर नहीं बल्कि वरुण धवन और नताशा दलाल पर गई है। ये रूमर्ड कपल सोनम के रिसेप्शन में एक साथ पहुंचा है।

दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे। नताशा के साथ वरूण की जोड़ी जम रही थी। लंहगे में नताशा कमाल की लग रही थीं दोनों ने मीडिया के सामने खुलकर पोज दिए। जहां पहले ये दोनों एक-दूसरे को दोस्त बताकर छिपते फिरते थे अब खुलकर सामने आ गए हैं।

दोनों ने पार्टी में एक साथ एंट्री ली और इनके आते ही सबके कैमरे की नजर इन पर टिक गई। गौरतलब है की ये  काफी समय से डेट कर रहे हैं और इस तरह की पब्लिक फंक्शन में साथ स्पॉट किये जाने के बाद अब मीडिया में कयास लगाये जा रहे हैं कि ये कपल भी अब शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई इस कपल की तरह से कोई खबर नहीं आई है।

देखना ये है कि वरूण कब अपनी दुल्हनियां को डिसाइड करते हैं। वरूण की शादी भी बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन ही जाएगी।

 

Facebook Comments