विक्की कौशल लस्ट स्टोरी का वो फूद्दू, जिसने अब संजू में जान फूंक दी है

 रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म दो दिन में करीबन 73 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं। इस अंदाज से फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ के पार जाएगी।

फिल्म में रणबीर की एक्टिंग देख ना सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी दीवाने हो चुके हैं। पिछले दिनों आमिर खान, करण जौहर, शबाना आजमी जैसे स्टार्स एक्टर की जमकर तारीफ की। अब इस लिस्ट में वरुण धवन का भी नाम जुड़ गया है लेकिन वरुण रणबीर को छोड़ विक्की कौशल के फैन हो गए हैं। जी हां, वरुण धवन ने जो कहा वो रणबीर को अंदाजा भी नही होगा।

दरअसल वरुण ने लिखा कि संजू बहुत पसंद आई। राजकुमार हिरानी शानदार तरीके से कोई कहानी कहते हैं। ऐसा कोई भी पल नहीं था कि मेरा ध्यान फिल्म से हटा हो। रणबीर कपूर का काम शानदार है और ये दुनिया में अब तक का सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस रहा है। विक्की कौशल मैं तुम्हारा फैन बन चुका हूं। वैसे विक्की कौशल हैं भी शानदार एक्टर। दो सालों में विक्की ने अब तक 8 फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इससे पहले आमिर खान ने भी रणबीर और विक्की कौशल की जमकर तारीफ की थी। जी हां, आमिर खान से संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू देख ली है। उन्हें सभी एक्टिंग को खूब सराहा और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘संजू पसंद आई, पिता और बेटे के साथ-साथ दो दोस्तों की कहानी जबरदस्त है। रणबीर ने शानदार कमा किया है और विक्की कौशल काम भी काबिलेताऱीफ है। राजू सर एक और एंटरटेनिंग फिल्म बनाने के लिए आपका शुक्रिया।’

वैसे अगर फिल्म देखें तो रणबीर ने वाकई शानदार काम किया है। फिल्म में विक्की कौशल के किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। विक्की कौशल की एक्टिंग देख लोगों ने कहा कि दोस्त हो तो कमली जैसा वरना ना हो। फिल्म में रणबीर कपूर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। 12 साल के करियर में उन्होंने साबित किया कि वो ब्लास्ट परफॉर्मेंस दे सकते हैं। रणबीर के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल ने भी शानदार काम किया है।

 

Facebook Comments