वरुण धवन ने दिया बड़ा बयान,सलमान खान की लाइफ पर बनेगी बायोपिक….

हाल में दो रातें जेल में बितार लौटे सलमान खान से मिलने बॉलीवुड स्टार्स का तांता लग गया। ऐसे में सलमान खान के चहेते वरूण धवन भी सलमान खान से मिलने पहुंच गए।

सलमान खान और वरुण धवन के बीच एक खास रिश्ता है। वरूण धवन के पिता डेविड धवन ने सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘दुल्हन हम ले जायेंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।

वरुण सलमान खान की बहुत इज्जत करते हैं और भाईजान को पूरा सम्मान करते हैं। सलमान खान को जमानत मिलते ही वरुण धवन ने कही दिल की बात, बताया ‘मैं बहुत खुश हूं कि…।’ कुछ समय पहल जब वरुण धवन ‘जुड़वा 2’ शूट कर रहे थे तब सलमान खान ने उन्हें अपनी पुरानी जींसें भेजी थीं ताकि वो अच्छी तरह से कैरेक्टर में उतर पायें।

 

वरुण ने ‘जुड़वा 2’ में इतना बेहतरीन काम किया था कि लोगों ने उन्हें आज की जनरेशन का सलमान खान कहना शुरू कर दिया। बीते दिन ही सलमान खान जोधपुर की सेशंस कोर्ट से जमानत लेकर मुंबई वापस लौटे हैं, जिसके बाद वरुण तुरंत गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे।

आज जब वरुण धवन मीडिया के सामने अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का प्रमोशन करने आये तो उन्होंने बताया कि सलमान खान को जेल से बाहर देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई है। इसके बाद जब वरुण से पूछा गया कि अगर सलमान खान की बायोपिक फिल्म बनती है तो क्या वो इसमें काम करना चाहेंगे ? तो उन्होंने बताया, ‘बिल्कुल नहीं। मुझे लगता है कि वो खुद अपनी बायोपिक फिल्म में हीरो बन सकते हैं। लेकिन पूरी गंभीरता के साथ मैं कहना चाहूंगा कि उन्हें जेल से बाहर देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।’

 

जब वरुण से कहा गया कि कई लोगों को ऐसा लगता है कि आप सलमान खान की बायोपिक के लिए सबसे सही च्वाइस होंगे तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि इस समय उन पर बायोपिक फिल्म बननी चाहिए क्योंकि उसके लिए वो अभी बहुत ही यंग हैं।’

 

अब भले ही वरुण धवन खुद को सलमान खान की बायोपिक में लीड किरदार निभाते न देखते हों लेकिन हमारे मुताबिक वो ही इस प्रोजेक्ट के लिए सबसे सही कलाकार रहेंगे। अगर कभी भी कोई डायरेक्टर ऐसा सोचता है तो उसे वरुण के लिए ही साइन करना चाहिए।

खैर सलमान खान जेल से बाहर निकलते ही अपने फैंस से मिले। सलमान इस मौके पर भावुक नजर आए और उन्होंने फैंस का शुक्रिया कहा।

 

Facebook Comments