Crime : पहले पिलाया तेजाब फिर जला दिया चेहरा! देवर के इस कांड से दहला इलाका

इसी को लेकर अक्सर आरोपी छोटा भाई और उसकी पत्नी लड़ाई-झगड़ा करते रहते हैं। इसी विवाद के चलते पीड़ित महिला के पति पर आरोपी पक्ष ने छेड़छाड़ व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा रखा है।

देश की राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में प्रॉपर्टी विवाद में एक महिला पर तेजाब से हमला किया गया है। पीड़ित महिला के देवर- देवरानी सहित 2 अन्य रिश्तेदारों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है।

तेजाब से महिला का चेहरा पूरी तरह से जल गया। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है। इससे पहले भी आरोपी पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट कर चुके हैं। मामले की शिकायत कई बार पुलिस को दी जा चुकी है लेकिन कड़ी कार्रवाई ना होने की वजह से आरोपियों के हौंसले बढ़ते चले गए।

 

काफी समय से चल रहा है प्रोपर्टी विवाद
दोनों भाईयों के बीच काफी समय से प्रोपर्टी विवाद चल रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो चुका है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

पीड़ित महिला का पति

 

दुकान जा रही थी पीड़िता
पीड़ित महिला का नाम शबनम है। पीड़ित महिला के अनुसार बीती रात करीब 8:30 बजे के आसपास वो अपने घर से बाजार में स्थित अपने पति की दुकान पर जा रही थी। तभी रास्ते मे उसके देवर शमसुद्दीन उसकी पत्नी नज़मींन व दोनों साले जावेद और सोना ने शबनम को रोका और झगड़ा करने लगे। इन चारों आरोपियों ने मिलकर उसे पहले जबरन तेज़ाब पिलाने की कोशिश की और फिर उसके चहरे व शरीर पर तेजाब डाल दिया जिससे वो पूरी तरह से झुलस गई। तेजाब से चेहरा जल गया और बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी, जिसके बाद किसी ने पुलिस और पीड़ित महिला के पति को सूचना दी। इसके बाद उसे घायल हालात में मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

कई बार हो चुका है मारपीट
पीड़ित महिला के पति ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके छोटे भाई से उसके पूरे परिवार का एक दुकान को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इनके पिता ने उस दुकान को पीड़ित महिला के पति के नाम कर दिया है। इसी को लेकर अक्सर आरोपी छोटा भाई और उसकी पत्नी लड़ाई-झगड़ा करते रहते हैं। इसी विवाद के चलते पीड़ित महिला के पति पर आरोपी पक्ष ने छेड़छाड़ व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा रखा है।

Facebook Comments