मंगलवार 11 सितंबर 2018 का राशिफल

मेष राशि

पैसे के बारे में असंतोष आपको परेशान करते हैं, वहां दबाव हो सकते हैं लेकिन समग्र स्थिति खराब नहीं लगती है, परिवार और बच्चों को उनके विकास विकास और अध्ययन के लिए धन की आवश्यकता होती है, जो बहुत जरूरी है।

वृषभ राशि

आप इतना हासिल करना चाहते हैं कि आप बेचैन हो रहे हैं, घबराओ मत, सब कुछ अपना समय लेता है जल्दबाजी में नहीं होता है, यह सही कहा जाता है “सहज पाके तो मीठा होई”, आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, समग्र स्थिति अनुकूल है।

मिथुन राशि

जीवन में उतार चढ़ाव के लिए भाग्य को दोष न दें, आपका ध्यान स्थिर है, बच्चों के लिए चिंताएं हैं, तनाव मतभेदों का कारण बनता है, इससे बचें, अगर व्यवसाय में तो उधार नहीं लेते क्योंकि इससे नुकसान हो सकता है।

कर्क राशि

अवसाद को नियंत्रित किया जाना चाहिए, अपनी ताकत और गुणों की गिनती करें, पेशे स्थिर है, परिवार सहायक है, वित्तीय रूप से आप खुश हैं, फिर दिमाग में बने मुद्दों पर चिंता क्यों करें।

सिंह राशि

आम तौर पर स्थिर अवधि, भागीदारों के बारे में आपके संदेह सही नहीं होते हैं, आप बहुत ज्यादा सोचते हैं, संवेदनशील नहीं होते हैं, आप एक बहुत ही मजबूत अवधि से गुज़र रहे हैं, भ्रम को खराब न करें।

कन्या राशिराशि

स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं हैं, उचित जांच और उचित उपचार प्राप्त करें, किसी भी बदलाव पर ध्यान से विचार करें, यह आपको केवल वित्तीय लाभ दे सकता है, लेकिन यह आपको असंतोष भी दे सकता है, इसलिए सावधान रहें।

तुला राशि

अध्ययनों के प्रति आपका ध्यान भ्रमित है, फिर भी ज्ञान से आपके लाभ अच्छे हैं, इस स्थिति में सुधार के रूप में सुधार के लिए गुंजाइश है, वित्तीय लाभ स्थिर हैं, मित्र आपको बहुत समर्थन और खुशी देते हैं।

वृश्चिक राशि

आप अपने काम में इतने व्यस्त हैं कि आपका परिवार उपेक्षित हो रहा है, आप इसे महसूस करते हैं लेकिन फिर भी आप इस स्थिति में सुधार करने में सक्षम नहीं हैं, आमतौर पर बहुत स्थिर और शुभ अवधि है।

धनु राशि

यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो भाग्य आपके पक्ष में होगा, आपके पास बहुत असंतोष हैं जिन्हें सुधारने की आवश्यकता है, आपके पास बहुत सारे दबाव हैं जो अप्रत्याशित हैं, इसके लिए कोई वास्तविक कारण नहीं हैं।

मकर राशि

वित्तीय दबाव जारी है, वे आपको भी परेशान करते हैं, लेकिन वास्तविकता को स्वीकार किया जाना चाहिए, यह स्वीकृति जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है, जो आपको तथ्यों के साथ मिलती है और आपको कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।

कुंभ राशि

स्थिर अवधि, लेकिन यह बेहतर दृष्टिकोण के साथ बेहतर हो सकता है, आपके पास सभी तरफ से आपके लिए उत्कृष्ट समर्थन है, यह आपकी ताकत है, व्यवसाय लाभ बहुत स्थिर हैं।

मीन राशि

स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं आपको परेशान करती हैं, इससे व्यय भी हो सकता है, आपके बच्चे भी चिंता का कारण हैं, उन्हें आपके लिए बहुत प्रेरणा की आवश्यकता है।

Facebook Comments