पुजारी पति ने गुस्से में पति को उतारा मौत के घाट….

गिफ्तार होने से पहले प्रभु ने पुलिस को बताया था कि उसके घर पर लुटेरों ने हमला किया था जिसमें उसकी पत्नी की मौत हो गई और वो बच गया। लेकिन पुलिस को इस पूरे मामले की जांच में पता चला कि उसने घरेलू झगड़े में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 

तमिलनाडु के वेदपलानी में प्रभु नाम के एक मंदिर के पुजारी को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

इस पूरे मामले की जांच कर रही संयुक्त पुलिस आयुक्त ने अपने बयान में कहा कि दोनों के बीच बच्चा न होने को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। इस दौरान प्रभु अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश करता था लेकिन उसकी पत्नी उसे बेइज्जत करती थी। अपनी पत्नी की इस हरकत से तंग आकर प्रभु ने उसेक सिर पर हथौड़ा मार दिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

गुरूवार सुबह वेदापलानी के साउथ सिवान कोईल स्ट्रीट पर स्थित घर में पी ज्ञानप्रिया को खून से लतपथ एक पूल में मृत पाया गया था और उसके हांथ बंधे हुए थे। वही उसक पति को बालगणेशन उर्फ प्रभु को को उसी टॉयलेट में बेहोश अवस्तथा में पाया गया था और उसके दोनों पैर और हाथ बंधे हुए थे। प्रभु जब बेहोशी के बाद होश में आया तो उसने पुलिस को बताया कि कुछ लुटेरे उसके साथ मारपीट कर उसकी पत्नी के गहने लूटकर चले गए हैं।

इस मामले कि जांच कर रही संयुक्त पुलिस आयुक्त सी मंगेश्वरी ने कहा कि “शुरूआती दौर में सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद हमे घर के अंदर कोई भी शख्स आता हुआ नहीं दिख रहा था। जिससे हमे ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि किस शख्स ने ये मर्डर किया होगा। लेकिन इन सभी चीजों के बीच प्रभु हमसे ये बार-बार अपनी पत्नी के बारे मे पूछ रहा था। जब हमने उसे कहा कि उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है तो उसेन हैरानी जताते हुए कहा कि क्या वह जिंदा है। जिससे हमें उस पर शक हुआ।”

 

मनोज नाम का एक शख्स जो प्रभु के साथ पाठशाला में एक साथ पढ़ता था ने पुलिस को पूछताज के दौरान बताया कि प्रभु ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मदद मांगने के लिए शोर मचाने की योजना बनाई थी, और उसने ही प्रभु को टायलेट में बंद किया था।

मनोंज के इस बयान के बाद जब पुलिस ने प्रभु को गिरफ्तार किया तो उसने भी अपनी पत्नी की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। प्रभु ने पुलिस को अपने कबूलनामें में बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या उसे नंपुसक कहकर चिढ़ाने की वजह से की है।

 

Facebook Comments