बॉलीवुड सेलेब्स अब अपनी सीक्रेट्स बताने में हिचकिताते नहीं…..

 

हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर के एक चैट शो में विद्या बालन और वाणी कपूर ने हिस्सा लिया। जहां उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने इसका जवाब बेहद खुलकर दिया। दरअशल शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों स्टार्स से की सवाल जवाब किए। उन्होंने विद्या से बेडरूम सीक्रेट्स के बार पुछा जिसका जवाब विद्या ने खुलकर दिया।

बॉलीवुड में एक जमाना था जब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहने से पहले सौ बार सोचते थे। धीरे धीरे जमाना बदला लोगों ने अपनी पर्सनल लाइफ भी खुलकर शेयर करने लगे। बॉलीवुड सेलेब्स अब अपनी सीक्रेट्स बताने में हिचकिताते नहीं हैँ।

करण जौहर ने जब विद्या बालन से पूछा कि वह बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद, तो इस पर विद्या का जवाब था कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है। करण ने पूछा- संगीत या मोमबत्तियां? तो विद्या ने जवाब दिया- दोनों। करण ने बेडशीट्स के बारे में भी पूछा- कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था- कॉटन हमेशा। सिल्क कपड़े में कुछ वैसी फीलिंग आती है… पता नहीं।

करण ने पूछा- ‘काम खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ तो विद्या का जवाब था- पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है। विद्या के बाद करण ने यही सवाल वाणी कपूर से पुछा तो एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें रॉन्सी म्यूजिक पसंद है। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको ब्लाइंड खेलना पसंद है या हैंडकफ्स के साथ तो उन्होंने कहा कि वो दोनों के साथ कंफर्टेबल हैं। वहीं वाणी ने बेडशीट्स में कहा कि उन्हें सिल्क शीट्स पसंद हैं।

बेफिक्रे स्टार यहां जमकर मस्ती करती नजर आईं। इसके अलावा विद्या की बात करें तो उन्होंने अपने सवाल से करम को खूब हैरान किया। वैसे तीनों ने इस राउंड में खूब मस्ती की शो के दौरान आप बी एन्जॉय करेंगे। बता दें कि करण का ये चौट शो एफएम चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

 

Facebook Comments