जानिये आखिर विद्या बालन ने क्या कहा जो सुन लोग बोले-शर्म करो एक शादीशुदा महिला हो ….

हाल ही में तुम्हारी सुलु एक्ट्रेस ने करण जौहर के रेड‍ियो शो ‘करण कॉल‍िंग’ में अपने बेडरूम सीक्रेट खोले।

करण जौहर का शो इश्क के कई रंग थीम पर बेस्ड था। इस दौरान करण ने विद्या बेडरूम सीक्रेट को लेकर रेपिड फायर राउंड शुरू किया। इस दौरान उन्होंने पहला सवाल किया कि बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? विद्या इस सवाल पर खिलखिला कर हंस पड़ी। हालांकि उन्होंने बाद में जवाब दिया कि उन्हें डिम लाइट (हल्की रोशनी) पसंद है।

करण जौहर ने तीसरा सवाल पूछा- व‍िद्या अब बात करते हैं बेडशीट्स की। सो क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या का जवाब था, हमेशा कॉटन। फ‍िर व‍िद्या जोर से ठहाके लगाते हुए कहा कि कि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं।

करण ने चौथा सवाल किया कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ तो विद्या ने इस सवाल जवाब सेंसेशनल आवाज के साथ दिया। पानी! प्यास बुझाते बुझाते और प्यास लगने लगती है। उनके इस शो को सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर लताड़ा। लोगों ने कहा कि कैमरे के आगे ऐसी बात करते हुए विद्या को शर्म आनी चाहिए। वो एक महिला है और समाज में उसकी पहचान है।

बता दें कि इससे पहले विद्या ने पिछले दिनों नेहा धूपिया के टॉक शो पर भी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थी। नेहा ने पूछा था कि क्या शादी के भी कोई साइड इफेक्ट्स होते हैं? तो विद्या ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव किया है। मेरा नाम नहीं बदला, मैं ये होने ही नहीं दिया।

बस मेरा एड्रेस बदल गया है लेकिन वो भी एक अच्छे कारण के लिए। मैं पहले कभी किसी के साथ नहीं रही हूं तो मैं ये सोचती थी कि किसी के साथ एक जगह को कैसे बाटूंगी। लेकिन ये सब अब बहुत अच्छा है क्योंकि हम लगभग एक जैसे ही हैं।

 

Facebook Comments